Monday

सेल्फी के लिए बेस्ट हैं ये एंड्रॉयड एप्लिकेशन

भारत में सेल्फी का क्रेज बढता ही जा रहा है, हर कोई अपने-अपने तरीके से सेल्फी लेता है। वैसे तो ज्‍यादातर सेल्‍फी चेहरे की ली जाती है, लेकिन अगर अापको फुल साइज सेल्फी लेनी हो तो आप सेल्फी स्टिक का यूज करते हैं, जिसमें ब्लूटूथ रिमोट होता है, जिससे आप दूर से ही अपने फोन से सेल्फी ले सकते हैं, लेकिन अगर आपके पास सेल्फी स्टिक और ब्लूटूथ रिमोट नहीं हैं, फिर भी आप फुल साइज सेल्फी ले सकते हैं, कैसे आईये जानते हैं -



हम आपको एक ऐसी एंड्रॉयड एप्लिकेशन के बारें में जानकारी देने जा रहे हैं जो सेल्फी स्टिक और फुलसाइज सेल्फी के लिये बेस्ट एप्लिकेशन  हैं, इस एप्‍लीकेशन का नाम है जी-सेल्फी। यह एप्‍लीकेशन गेस्चर कंट्रोल पर आधारित है, यानि यह एप्‍लीकेशन केवल आपके हाथ के इशारे भर से आपका फोटो खींच सकती हैं। यानि अगर आप कहीं एेसी जगह गये हैं जहाॅ आपके पास सेल्फी स्टिक नहीं है। तो आपको अपना फोन किसी को देने की जरूरत नहीं है फोन खुद-ब-खुद आपका फोटो ले लेगा। बस अापको एप्‍लीकेशन रन करके हाथ से इशारा करना है और लगभग 3 सेकेण्‍ड में आपकी फोटो ले जी जायेगी। 

इस एप्‍लीकेशन को आप गूगल प्‍ले स्‍टोर से फ्री डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा अाप इस एप्‍लीकेशन से 20 सेकंड की एनिमेटेड GIF तैयार कर सकते हैं। साथ ही एक बार में लगातार 30 तस्वीरें ले सकते हैं।

No comments:

Post a Comment